पाकिस्तान से भेजा गया था गौतम गंभीर को धमकी देने वाला ई-मेल, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

Gautam Gambhir ISIS Threat Case Updates: पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को जो जान से मारने की धमकी मिली थी, वो मेल पाकिस्तान से आया था. गौतम गंभीर ने आरोप लगाया था कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है. लेकिन ये मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था, उसका आईपी एड्रेस

पाकिस्तान में मिला है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने Google से जानकारी मांगी थी. Google ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक गौतम गंभीर को धमकी भरा ईमेल पाकिस्तान से भेजा गया था. आईपी एड्रेस भी पाकिस्तान का ही मिला है. 

गौतम गंभीर ही नहीं, बल्कि और भी कई लोगों को आतंकी संगठन ISIS के नाम से धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. इस पूरे मामेल की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. हालांकि, मामले पर दिल्ली पुलिस के अलावा और भी कई नजर बनाए हुईं हैं.

दो मेल भेजकर दी गई थी धमकी

गौतम गंभीर को मंगलवार रात को पहला ईमेल आया था जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी. गंभीर ने मंगलवार रात को पहला ईमेल आया था जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी. गंभीर ने मंगलवार रात ही शिकायत दर्ज करवा दी थी. जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई .लेकिन बुधवार को फिर उन्हें एक ईमेल आया जिसमें लिखा था ‘कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो’. इस मेल के साथ गंभीर के घर के बाहर का भी एक वीडियो भेजा गया था. गंभीर का आरोप है कि ये धमकी उन्हें ISIS कश्मीर ने दी थी.