लेनदेन के विवाद पर निगमकर्मी की पिटाई, बाइक में भी की तोड़फोड़

बिलासपुर 23 नवम्बर (वेदांत समाचार) सरकंडा चिंगराजपारा अमरैया चौक में युवकों ने लेनदेन के विवाद में निगमकर्मी की पिटाई कर दी। साथ ही उनकी बाइक में भी तोड़फोड़ की। मारपीट के दौरान बीच-बचाव के लिए आए निगमकर्मी के भाई और उनके पिता से भी युवकों ने मारपीट की। इसके बाद हमलावर युवक वहां से भाग निकले। आहत निगमकर्मी ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर युवकों की तलाश कर रही है।

सरकंडा के चिंगराजपारा अमरैया चौक में रहने वाले गजेंद्र उपाध्याय नगर निगम में फागिंग आपरेटर हैं। सोमवार की रात 11 बजे वे अपने भाई ललितेंद्र के साथ अपनी बाइक को साफ कर रहे थे। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला बाला सिंह, अंकित और उनके साथी वहां आए।

युवकों से निगमकर्मी का लेनदेन को लेकर पुराना विवाद है। इसी बात को लेकर युवकों ने निगमकर्मी से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर युवकों ने जान से मारने की धमकी देकर गजेंद्र से मारपीट की। साथ ही उनकी बाइक में भी तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद ललितेंद्र और निगमकर्मी के पिता हजारी प्रसाद उपाध्याय वहां बीच-बचाव के लिए पहुंचे। युवकों ने निगमकर्मी के पिता और छोटे भाई से भी मारपीट की।

साथ ही बीच में आने पर उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। वहां पर मौजूद दिनेश यादव और प्रेमशंकर ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद आहत गजेंद्र ने पिता और भाई के साथ सरकंडा थाने में पहुंचकर घटना की शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।