बालको पुलिस ने शिवनगर रूमगरा में चाकूबाजी करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

कोरबा 22 नवम्बर (वेदांत समाचार) बालको पुलिस ने शिवनगर रूमगरा में चाकूबाजी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त चाकू भी जप्त किया है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी हेमंत यादव पिता संतराम यादव उम्र 15 वर्ष निवासी शिवनगर रूमगरा बालको थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 21/11/2021 को रात्रि 10.30 में अपने पिता के साथ घर के बाहर राज मिस्त्री से काम करा रहा था। वही पास में अमृत सोनी पिता मयाराम सोनी अपनी गाड़ी को खड़ा किया था और गाली गलौज कर रहा था। सीताराम यादव के द्वारा गाली गलौज करने से मना करने पर अमृत सोनी अपने घर से चाकू लेकर आया और सीताराम यादव पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे सीताराम को हाथ व चेहरे में चोटे आई। प्रार्थी कि रिपोट पर थाना बालकोनगर में अपराध क्रमांक 618/2021 धारा 307 भादवि कायम कर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल तथा अति0 पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुये आरोपी की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा दिए। श्रीमान नगर पुलिस अधीक्षक श्री योगेश साहू के मार्ग दर्शन में बालको थाना स्टाफ का टीम गठन कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना किया गया।

आरोपी घटना के बाद घर से फरार था। गांव के बाहर घूम रहा था। मुखबिर सूचना के आधार पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त किया गया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।