छत्तीसगढ़ : प्रॉपर्टी डीलर को जलाने के मामले में रायपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में में बीते बुधवार (17 नवंबर) की देर शाम एक प्रॉपर्टी डीलर को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई थी। वही इस मामले में रायपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी तूफान वर्मा को बस्तर के भनपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। प्रॉपर्टी डीलर को जलाने के मामले में सायबर सेल की टीम आरोपी की तलाश में जुटी थी।

बता दें कि घटना के बाद गंभीर रूप से झुलसे शख्स को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित का नाम अभिषेक राय है।जानकारी के मुताबिक बीती देर शाम पैसे के लेनदेन को लेकर अभिषेक राय को तूफान वर्मा नाम के शख्स ने फोन कर बुलाया और फिर विवाद होने पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी। इस हादसे में अभिषेक रॉय 30% से ज्यादा झुलस चुका था जिसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक रॉय विश्रामपुरी कांकेर से कुछ दिनों पहले ही दुर्ग के अमलेश्वर अपने दोस्त के घर पर रहने आया था और यही पर रह कर वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम किया करता था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तूफान वर्मा फरार हो गया था , वहीं पुलिस टीम और सायबर सेल की टीम आरोपी को तलाशने में जुट गई थी।