भागवत कथा सुनने के बहाने घर से निकली पत्नी, प्रेमी संग लड़ा रही थी इश्क, पति ने मार दी गोली…

बिहार 18 नवंबर (वेदांत समाचार)। पटना में एक पत्नी भागवत कथा सुनने के बहाने घर से निकली और अपने प्रेमी संग इश्क लड़ाने लगी. इस बात की खबर किसी तरह पति को लग गई. जिसके बाद पति ने पत्नी को गोली मार दी. (Husband shot wife) इसके बाद पत्नी की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल पत्नी के अफेयर से परेशान पति की गोली मारने वाली ये घटना हुई है नौबतपुर थाना के नरेंद्र रामपुर गांव में. यहां पत्नी की बेवफाई के बाद पति ने उसे गोली मार दी है. इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

भागवत कथा के बहाने प्रेमी से मिल रही थी पत्नी

बताया जा रहा है कि नरेंद्र रामपुर गांव में पिछले कुछ दिनों से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा है. नरेंद्र रामपुर गांव के सोनू कुमार की पत्नी प्रीति कुमारी भी बुधवार की देर रात कथा सुनने गए थे. इसी क्रम में प्रीति कुमारी अपने आशिक से मिलने गांव के एक जगह चली गई. गांव के कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी प्रीति कुमारी के पति सोनू कुमार को दे दिया. सोनू को इस बात की भनक मिलते ही वह गुस्से में आकर अपने पत्नी प्रीति पर गोली चला दी. गोली प्रीति के कनपटी में लगी और वह वहीं गिर कर छटपटाने लगी. इसके बाद गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए

प्रेमी और पति दोनों फरार

घटना के बाद पति सोनू वहां से फरार हो गया. इसके बाद लोगों ने गोली की शिकार हुई पत्नी कोआनन-फानन में इलाज के लिए बिहटा के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. इधर घटना के बाद मौके से प्रेमी भी फरार हो गया. प्रीति कुमारी और सोनू कुमार की शादी साल 2012 में हुआ था. दोनों हंसी खुशी जीवन बिता रहे थे . इस बीच दोनों के बीच तीसरे की एंट्री हो गई और फिर ये घटना हुई है. मामले में पुलिस ने बतया है कि घटना की जानकारी मिली है. कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.