शो में है एक चोर और शातिर पुलिस वाले के बीच की दिलचस्प लड़ाई, यहां पढ़ें रिव्यू…

शो : मत्स्य कांड (सीजन 1)

स्टार कास्ट : रवि दुबे (Ravi Dubey),

रवि किशन (Ravi Kishan)

डायरेक्टर : अजय भुयान (Ajay Bhuyan)

कहानी

मत्स्य थडा (रवि दूबे) लोगों को जाल में फंसाकर उन्हें लूटकर चला जाता है. मत्स्य को पकड़ने के लिए एसीपी तेजराज सिंह को बुलाया जाता है. इसके बाद दोनों के बीच चूहे-बिल्ली वाली रेस शुरू हो जाती है. अब दोनों के बीच क्या-क्या होता है इसके लिए आपको ये शो देखना होगा.

रिव्यू

ये सीरीज कांड पर बनी है मतलब की स्कैम. इस शो के हर एपिसोड का एक खास टाइटल है जो किसी पौराणिक चरित्र से रिलेटेड है स्पेशयली महाभारत से. शिव सिंह का स्क्रीनप्ले आपका शो में पूरा इंट्रेस्ट बनाए रखेगा. कई बार आपको पता होगा कि आगे क्या होगा, लेकिन साथ ही कुछ सीन ऐसे हैं जहां आप ये जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आगे क्या होने वाला है. डायरेक्टर अजय भुयान ने मेरठ, दिल्ली और जयपुर जैसी जगहों पर काम कर रहे एक चोर और एक पुलिस वाले के बीच की चूहे-बिल्ली की रेस को अच्छे से नरेट किया है.

एक्टिंग

रवि दुबे ने अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है. रवि के इसमें कई किरदार थे जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है. हालांकि जो उनका पहला गेटअप था उसमें वह कबीर सिंह जैसे दिखते हैं. उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है.

रवि किशन ने तेजराज सिंह का किरदार बखूबी निभाया. रवि किशन की एंट्री कहानी में अलग ट्विस्ट ले आती है. बाकी के किरदारों ने भी जैसे कि पीयूष मिश्रा, मधुर मित्तल और राजेश शर्मा ने अपना काम शानदार किया.

सिनेमाटोग्राफी और प्रोडक्सन डिजाइन का बेहतरीन काम

सोनाली धतरक द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन काफी शानदार है और सिनेमाटोग्राफर मनोज रेड्डी ने भी बेहतरीन काम दिया ह. उन्होंने दिल्ली, मेरठ, जयपुर और सांभर शहर को अच्छे से कैप्चर किया है. हालांकि एडिटिंग थोड़ी और मजेदार हो सकती थी. लेकिन इससे शो पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा.

आगे हो सकती है और मजेदार

शो के लास्ट सीन से पता चल रहा है कि मत्स्य कांड के अगले सीजन में काफी मजा आने वाला है. ओवर ऑल मत्सय कांड काफी मजा है और आपको ये कहानी से जोड़े रखेगा.

शो का ट्रेलर

रवि दुबे और रवि किशन स्टारर इस शो का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था उसे भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. दोनों ही स्टार्स ने दर्शकों को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है.