देर रात पिता को दवाई देने गया युवक सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला..

आगरा 17 नवंबर (वेदांत समाचार)। आगरा के थाना पिनाहट अंतर्गत गांव क्योरी बीच में देर रात पिता को दवाई देने गया युवक सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला। परिजनों ने गांव के ही युवकों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पस्तमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

म्रतक शम्भू दयाल के भाई बबलू के अनुसार शम्भू दयाल रात में पिता को पेट मे दर्द की शिकायत पर उन्हें दवा देने के लिए गांव में ही बने उनके पशुओं के बाड़े पर दवा देने गया था। इसके बाद वापस नहीं आया। जानकारी करने पर कुछ पता नहीं चल पाया तो हम लोगों ने सोचा की किसी दोस्त यार के पास सो गया होगा। सुबह ग्रामीणों ने गांव के पास जंगल किनारे पेड़ पर उसका शव लटका होने की जानकारी दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

भाई ने लगाया गांव के युवक़ों पर आरोप

म्रतक के भाई के अनुसार म्रतक शम्भू के सर और पीठ पर चोटों के निशान थे। गांव के ही श्रीनिवास, दीपसिंह,श्री किशन और विशम्भर से उनकी रंजिश चल रही है। डेढ़ वर्ष पहले उन्होंने हत्या के मामले में हमें फंसाने के प्रयास किया था पर जांच में हम निर्दोष पाए गए थे। वो लोग पहले भी हमला कर चुके थे और कई दिन से हमारे पीछे लगे हुएथे। हमने उनके खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस जांच में जुटी

थाना पिनाहट प्रभारी ओरमोड कुमार का कहना है की युवक के फांसी पर लटकने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। परिजनों ने गांव के लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जांच और तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।