एक काॅल पर मेडजोन से घर बैठे मिल रही दवाइयां, लोग उठा रहे लाभ

कोरबा ,16 नवम्बर (वेदांत समाचार)। घर से मेडिकल स्टोर की दूरी अब महज एक काॅल की रह गई है। लोगों को एक काॅल पर दवाइयों की फ्री होम डिलीवरी की जा रही है। एनकेएच ग्रुप के मेडजोन मेडिकल स्टोर्स के शुभारंभ के साथ ही लोगों को बड़ी राहत मिली है। शहर के पुराना बस स्टैंड कोरबा, टीपी नगर चौक, टीपी नगर डॉ. बाजपेयी क्लीनिक के सामने, मंगलम विहार एनकेएच हॉस्पिटल के पास, निहारिका मेन रोड एवं उरगा चौक में सस्ती दवा दुकानों का संचालन किया जा रहा है।


लॉकडाउन ने लोगों की जीवनशैली बदल दी है। लोग अब जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में होम डिलीवरी से घरों में आवश्यकताओं के सामान पहुंच रहे हैं। शहर में छोटे-बड़े लगभग सभी दुकानदार अब होम डिलीवरी को तरजीह दे रहे हैं जो ग्राहकों को व्हाट्सएप और एसएमएस के माध्यम से लिस्ट मंगवा कर सामान की होम डिलीवरी कर रहे हैं। इसी कड़ी में एनकेएच मेडजोन ने जिलेवासियों को सस्ती दर पर दवा उपलब्ध के साथ-साथ टोल फ्री नंबर व मेडजोन ऐप की शुरुआत की है। इसके जरिए घर बैठे दवा, डॉक्टर से परामर्श, पैथोलॉजी लैब के साथ टोल फ्री नंबर पर हॉस्पिटल, एंबुलेंस व मेडिकल जैसी सेवाएं जारी रहेंगी। यह सुविधा 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। रात्रिकालीन होम डिलीवरी छोड़कर सभी सेवाएं जारी रहेंगी। एनकेएच मेडजोन ने बीते 6 नवंबर को एक साथ छह मेडिकल स्टोर के साथ टोल फ्री नंबर व एप लॉन्च किया है। मेडिकल स्टोर्स से 5 किमी तक दायरे के लोग फ्री होम डिलीवरी का लाभ उठाकर पैसे व समय दोनों की बचत कर रहे हैं।


मेडजोन एप की सेवा जल्द ही शुरू होने जा रही है। मेडजोन मेडिकल स्टोर की सेवा का लाभ लेने के लिए मोबाइल नंबर 7224809999,7223809999 एवं टोल फ्री नंबर 18003096570 पर संपर्क कर दवा संबंधी हर जरूरत की जानकारी लोग ले रहे हैं। मेडिकल स्टोर में भरोसेमंद ब्रांड व सर्वोत्तम क्वालिटी की दवाइयां उपलब्ध हैं। सुपर स्पेशलिटी इलाज की सुविधा प्रदान कर रहे एनकेएच ग्रुप के डायरेक्टर डॉ. एस चंदानी एवं डॉ. वंदना चंदानी डायरेक्टर एडीसी ने जिलेवासियों को सस्ती दर पर दवा उपलब्ध कराने की यह विशेष पहल की है।