करण कुंद्रा और योगिता के रिलेशनशिप की खबरों को लेकर दोस्त ने बताई सच्चाई, सुनकर क्या होगा तेजस्वी प्रकाश का रिएक्शन..

बिग बॉस 15 अपने कॉन्टेस्टेंट को लेकर और घर में होते ड्रामों को लेकर हमेशा चर्चा में बना रहता है, हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच बढ़ती नजदीकियां चर्चा के सबसे चर्चित विषयों में से एक बना हुआ है.

बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर परफॉर्म करती जोड़िया सबके दिलों को जीतती है, हाल ही में करण कुंन्द्रा और तेजस्वी की जोड़ी को सभी पसंद कर रहे है. करण ने अपना लव कॉन्फेश भी किया और अपनी पॉजिटिव फिल्लिंग के बारे में बात की.लेकिन किसी को तेजरान की ये बॉन्डिंग पसंद आई तो किसी ने इसे फेक बताया. हाल के दिनों में, करण की को स्टार योगिता बिहानी के साथ डेटिंग की अफवाहें इंटरनेट पर छा गईं है.

इन अफवाहों के वायरल होने के बाद करण को काफी ट्रोल किया जा रहा था. उन पर आरोप लगाए जा रहे थे कि वह शो में तेजस्वी के साथ फेक लव एंगल दिखा रहे हैं. अब इसी बीच एक्टर के दोस्त ने करण और योगिता के रिलेशनशिप की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

क्या कहा दोस्त ने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन अफवाहों पर करण के एक दोस्त ने कहा कि ये अफवाहें गलत है. करण और योगिता बस दोस्त हैं. उन दोनों का नाम ऐसे लाना गलत है और ये अफवाहें करण के परिवार को परेशान कर रही हैं.

करण के दोस्त ने ट्वीट कर लिखा, ‘बस हवा साफ करने के लिए,करण अपने रिलेशनशिप में बहुत वोकल है, दोनों अच्छे फ्रेंड है बस, यह टेक्निकली अचानक नहीं है किसी का भी नाम यूँ बीच में लाना. प्लीज बी काइंड’.

एक अलग ट्वीट में लिखा गया कि प्लीज ये ट्रैंड बना रहने दे, अभी बिग बॉस में बहुत से काम है और टास्क आने वाले है,आप लोग ट्रैंड पर ध्यान दे अफवाहों पर नहीं.

उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा कि मुझे माफ करना कि मुझे यह घोषणा करनी पड़ी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके माता-पिता और परिवार देख रहे हैं, इसलिए कृपया उनका सम्मान करें. वे ज्यादा सोशल नहीं हैं और यह बातें उनको परेशान करने वाली है, परिवार सिर्फ प्यार फैलाने में विश्वास रखता है. ️

यहां पढ़ें ट्वीट read tweet here

अनुषा के साथ हुआ था ब्रेकअप

कुछ समय से करण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस साल के शुरुआत में वह अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेक अप के लिए चर्चा में थे. अनुषा ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था. हालांकि करण ने इन आरोपों को हमेशा गलत बताया है.

खैर अब आगे देखना तो ये है कि क्या सच में करण, तेजस्वी को चाहते हैं या ये सिर्फ शो में बने रहने के लिए किया जा रहा है और अगर वे सच में तेजस्वी को चाहते हैं तो देखते हैं दोनों का यह रिश्ता कितना आगे जाएगा.