घर के पास खेत में मिली छात्रा की नग्न लाश, गैंगरेप के बाद नशेड़ियों ने कर दी हत्या, पुलिस पर गंभीर आरोप

अपने घर से ट्यूशन के निकली 12 वीं कक्षा की एक किशोरी एक बार फिर नशेड़ी हैवानों के हवस की शिकार हो गई है। नग्न हालत में उसकी लाश घर से महज 500 मीटर की दूरी पर एक खेत में पड़ी मिली है। शव के पास उसकी किताबें, साइकिल और अन्य सामानों में बीयर की खाली बोतलें, जली हुई सिगरेट के टुकड़े बरामद हुए हैं। इस मामले को लेकर किशोरी के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिल रही जानकारी के मुताबिक पूरा मामला उत्तरप्रदेश के पीलीभीत का है। कक्षा 12 वीं की छात्रा अपने से घर से सुबह ट्यूशन जाने के लिए निकली थी। उसका स्कूल भी ट्यूशन के पास ही था। जब काफी देर तक छात्रा घर नहीं लौटी, तब परिजनों को लगा कि वह सीधे स्कूल चली गई होगी। स्कूल टाइम भी समाप्त होने के बावजूद जब वह नहीं लौटी तो, बरखेड़ा थाना में अपहरण की आशंका के चलते शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं बरती और रविवार को तलाशने की बात कहते हुए परिजनों को टाल दिया। इसके बाद जब परिजनों ने तलाश शुरु की, तो किशोरी के भाई को खेते के पास बहन की साइकिल नजर आई। पास जाकर उसने देखा तो किशोरी की लाश नग्न हाल में खेत में पड़े दिखी, जिसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि किशोरी के शरीर पर चोट के कई निशान हैं, आसपास खून के धब्बे भी दिखाई पड़े हैं, उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था, वहीं शरीर पर हैवानियत के सारे निशान नजर आ रहे हैं।