प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे हाथ पकड़ खाई जहर इलाज के दौरान तोडा दम..

राजस्थान 12 नवंबर (वेदांत समाचार)। बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। दोनों बेहोशी की हालत में एक-दूसरे का हाथ पकड़े खाई में मिले थे। अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतकों के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है-“हम हमारी इच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं,हमारे मरने के बाद परिवार को परेशान नहीं किया जाए”।

तालेड़ा थानाधिकारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि जहर खाने से हीरालाल मेघवाल (25) निवासी माटुंदा और मुस्कान (20) निवासी झुवासा की जहर खाने से मौत हो गई। दोनों जलोदी रोड के रेलवे फाटक के पास एक खाई में मिले थे। मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। सूचना पर दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया।

कुछ दिन पहले ही प्रेम प्रसंग आया सामने
पुलिस को परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चला था। युवती 9वीं क्लास की स्टूडेंट थी। गांव से 5 किलोमीटर पंचायत मुखिया मायजा गांव में पढ़ने जाती थी। गुरुवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। वहीं लड़का बाइक के कागज तैयार करवाने का कहकर घर से निकला था। उसने कहा था काम करवाकर वह जल्दी लौट आएगा। शाम 4 बजे के बाद उसका फोन बंद आने लगा। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात कुछ दिन पहले ही दोनों के परिवार को लगी थी। दोनों की जाति अलग-अलग होने से शादी में रूकावट थी। युवक आईटीआई पास करके मजदूरी का काम करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।