Chingari Song Out: ‘अंतिम’ के नए गाने ‘चिंगारी’ में लावणी करती नजर आईं एक्ट्रेस वलूचा डिसूजा

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ (Antim: The Final Truth) की जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है. इसको लेकर दर्शकों में जिज्ञासा बढ़ती जा रही है. फिल्म के मेकर्स भी इसके प्रोमोशन को लेकर सजग हैं. हर दिन कोई न कोई अपडेट आ ही रही है. इसी बीच इन फिल्म का एक नया गाना ‘चिंगारी’ (Chingari Song Out) रिलीज कर दिया गया है.

वलूचा ने किया ट्रेडिशनल लावणी डांस

इस फिल्म के रिलीज में अब कुछ ही दिन बचे हैं और इसी फिल्म का एक शानदार गाना चिंगारी दर्शकों के बीच आया है. इस गाने में एक्ट्रेस वलूचा डिसूजा (Waluscha De Souza) ठुमके लगाती दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने इस गाने में महाराष्ट्र के मशहूर का डांस लावणी किया है. वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. साड़ी में लावणी करती हुई वलूचा फैंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़ रही हैं.

सुनिधि चौहान ने दी है आवाज

इस गाने को ज़ी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसे शेयर करते हुए लिखा है कि चिंगारी आयी है होश उड़ाने, आग लगाने और दीवाना बनाने. इस गाने को आवाज दिया है सुनिधि चौहान ने और उसका म्यूजिक हितेश मोदक ने दिया है. इस लावणी डांस की कोरियोग्राफर हैं क्रुति महेश. इस गाने में पूरा अंतिम के म्यूजिक का फ्लेवर नजर आ रहा है और ये गाना इस फिल्म के बीजीएम को भी मैच कर रहा है.

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का एक रोमांटिक गाना भी रिलीज किया गया था जिसे जुबिन नौटियाल ने गाया है. इसमें आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की लव केमेस्ट्री को दिखाया गया था. इस फिल्म में आयुष के गैंगस्टर लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

26 नवंबर 2021 को होगी रिलीज

‘अंतिम’ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है और फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी महेश मांजरेकर निभा रहे हैं. इसमें आयुष शर्मा लीड रोल में है जबकि सलमान खान सेकण्ड लीड में हैं. साथ ही साथ वरुण धवन भी एक डांस नंबर जारी किया गया थे जो पहले ही धमाल मचा चुका है. इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ जिसु सेनगुप्ता, प्रज्ञा जैसल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार दिखाई देंगे. ये फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.