छत्तीसगढ़ : टाईल्स काटने वाली ग्राइंडर मशीन से कटा मजदूर का गला, गंभीर हालत में हैं हॉस्पिटल में भर्ती

जांजगीर-चांपा/जिले के सिवनी चांपा का टाईल्स कारीगर का गला ग्राइंडर मशीन से दुर्घटनावश कट गया, गंभीर हादसे का शिकार युवक अपने माता पिता के बुढ़ापे का सहारा है जो कि मजदूरी कर के अपने परिवार का पालनपोषण करता है। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक का ईलाज बिलासपुर के निजी हॉस्पिटल में चल रहा है जिसके ईलाज पर काफी रकम खर्च हो चुका है वहीं अभी 3 लाख रूपये से ज्यादा लगना है जिसे देखते हुए सोशल मीडिया पर मदद की अपनी की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सिवनी चाम्पा निवासी दीपक नामदेव अपने बुजुर्ग माँ बाप के अकेले सहारा है दीपक मजदूरी कर अपना परिवार का पालन पोषण करता है स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन-चार दिन पहले अपने गांव में एक घर में काम करने के दौरान घर के मुंडेर मे लगी लकड़ी को टाइल्स कटर ग्राइन्डर मशीन से काट रहा था जो की उछलकर सीधा दीपक के गले में आ लगा जिससे दीपक के गले के सामने का हिस्सा बहुत ही दर्दनाक तरीके से लगभग 40-50 प्रतिशत कट गया है, पीड़ित दीपक अभी गंभीर हालत में बिलासपुर के स्वास्तिक हॉस्पिटल में भर्ती है उनका एक ऑपरेशन हो चुका है दूसरा ऑपरेशन होना बाकी है। दीपक के ईलाज के लिए अब तक लगभग 3 लाख खर्च हो चुका है आगे भी इनके इलाज के लिए पैसे की जरूरत है।


सोशल मीडिया के माध्यम से उनके परिचितों और जानने वालों ने अपील की है जिसमें उल्लेख है कि पीड़ित दीपक एक अति साधारण मजदूर परिवार से संबंधित हैं जिसके लिए ईलाज के लाखो रूपये जुटा पाना बड़ा चुनौती है, ऐसे समय में उनके परिवार लिए सहयोग की अपील की गई हे।