आलिया-रणबीर 2022 के इस महीने में करेंगे शादी, सेलिब्रेशन को तैयार हो जाएं फैंस…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है वो फैंस उदास हो सकते हैं जो इस कपल के शादी का न जाने कबसे इंतजार कर रहे थे. शादी को लेकर पिछले कई महीनों से यह कयास लगाये जा रहे थे कि इस साल के आखिर में दोनों सात फेरों के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन अब ये जोड़ी इस साल नहीं बल्कि अगले साल अप्रैल 2022 शादी के बंधन में बंधेगी.

अप्रैल 2022 में रणबीर-आलिया करेंगे शादी

दरअसल, पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अगले साल अप्रैल तक टल गई है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया ने अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते ऐसा फैसला लिया है. स्पॉटबॉयई.कॉम का दावा है कि अब ये कपल अप्रैल में शादी करेगा.

हालांकि ये कपल एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाता है. जैसे ही वक्त मिलता है दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंट करने निकल पड़ते हैं. दिवाली पर भी दोनों एक साथ थे और रणबीर का जो घर बांद्रा में बन रहा है आलिया खुद उसकी देखरेख कर रही हैं.

दोनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग निपटाने के बाद शादी करेंगे.साथ ही उनका घर भी बनने में थोड़ा समय बाकी है.जिस वजह से इस कपल ने अभी शादी को पोस्टपोन किया है. इस खबर के बाद उनके फैंस  जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स ने दोनों को ट्रोल भी किया है.

लोगों का कहना है कि यह दोनों शादी नहीं करेंगे ये सिर्फ खबरों से चर्चा में रहते हैं.बता दें साल 2020 में भी खबर आई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन तब कोरोना और फिर लॉकडाउन के कारण दोनों ने अपना फैसला बदल लिया. अब खबर थी दिसंबर मे ये जोड़ी साथ फेरे लेगी लेकिन अब फिर इनकी शादी पोस्टपोन हो गई है.को जाहिर तौर पर उनके फैंस के लिए बैड न्यूज है.

हाल में दिवाली के मौके पर आलिया और रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मुंबई के काली पूजा पंडाल में नजर आए थे. इंडियन अवतार में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

रणबीर आलिया का वर्क फ्रंट

जल्द ही दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करने वाले हैं.रणबीर कपूर फिल्म ‘बैजू बावरा’, ‘शमशेरा’ और ‘अंदाज अपना अपना 2’ में दिखाई देंगे. वहीं आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाणी’, ‘RRR’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल रिलीज होनी है. आलिया अभी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं.