ट्रांसजेंडर मंजम्मा जोगती को पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर सवाल उठा रहे लोगों को कंगना रनौत ने दिया जवाब

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में कई टैलेंटेड लोगों को पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित किया. इस लिस्ट में कर्नाटक की ट्रांसजेंडर फोक डांसर मंजम्मा जोगाती भी शामिल हैं. बता दें कि मंजम्मा पहली ट्रांसजेंडर महिला हैं जिन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

मंजम्मा को अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. कुछ नीटिजन्स ने दावा किया है कि सरकार LGBTQ समुदाय के सदस्यों को मोहरे के रूप में इस्तेमाल कर रही है. अब कंगना रनौत जिन्हें खुद इस बड़े सम्मान से सम्मानित किया गया है, उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी हैl

कंगना ने किया सपोर्ट

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखते हुए कहा कि नेशनलिस्जम जेंडर और धर्म नहीं दिखता है. यह किसी की अपनी अखंडता और चरित्र के बारे में है.

यहां देखें कंगना का पोस्ट

Kangana Ranajut Post

कंगना रनौत पोस्ट

पद्म श्री मिलने के बाद कंगना ने कही ये बातें

कंगना ने पद्म श्री मिलने के बाद कहा था कि कई साल पहले जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी. तो एक सवाल मुझे काफी परेशान करता था. मैं खुद से पूछती थी कि कुछ लोगों को पैसा चाहिए, कुछ को फेम और कुछ को अटेंशन, तो मुझे क्या चाहिए? लेकिन मैं जानती थी कि मेरे अंदर एक ऐसी लड़की है जो इज्जत कमाना चाहती है. आप सभी की तरफ से मिले इस गिफ्ट के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं.

इस अवॉर्ड से होगी लोगों की बोलती बंद

कंगना सोशल मीडिया पर हर मुद्दे को लेकर ऐसा कुछ बोल जाती हैं कि फिर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाते हैं तो इस दौरान जब कंगना से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘लोग मुझसे अक्सर ये पूछते हैं कि मुझे ये सब करके क्या मिलेगा? मैं क्यों ये सब करती हूं. ये तुम्हारा काम नहीं है. तो ये अवॉर्ड मेरा उन सभी सवालों का जवाब है. पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है, ये बहुत लोगों के मुंह बंद करेगा.’

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी जिसे मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. अब कंगना, तेजस, धाकड़ और इंदिरा गांधी पर बनी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.