लाखों रुपये की हुक्का से संबंधित सामग्रियों का जखीरा बरामद..

रायपुर 10 नवंबर (वेदांत समाचार)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिन पहले ही सीएम भूपेश बघेल की नाराजगी के बाद रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। बुधवार को नशे के कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया गया, जिसके बाद पुलिस ने खम्‍हारडीह थाना क्षेत्र के राजीव नगर स्थित एक मकान के तीन कमरों में हुक्‍का से संबंधित साम्रगियों को बरामद किया। आरोपित अशोक मंधानी पुत्र स्व. बलुप मंधानी (55) निवासी राजीव नगर एम – 34 थाना खम्हारडीह रायपुर को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सूचना मिलने पर साइबर सेल और खम्‍हारडीह थाना पुलिस की टीम ने पाईंटर भेजकर टेस्‍ट खरीदारी कराई, जिसके बाद दबिश देकर आरोपित के पास से कई तरह के 3,000 पैकिंग हुक्का पार्टस, 1,100 नग पाइप, एक हजार नग चिलम पाइप, एक क्विंटल 50 किलोग्राम कई हुक्‍का फ्लेवर्स के साथ अन्‍य साम्रगियां जब्‍त की। पुलिस ने जब्‍त किए गए साम्रगियों की कीमत करीब पचास लाख रुपये आंकी है। वहीं जब्‍त किए गए सामान की मात्रा अधिक होने के चलते तीनों कमरों को सील किया गया है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वरिष्‍ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद साइबर सेल और थाना खम्हारडीह टीम सूचना के आधार पर मौके पर जाकर देखा तो वहां आरोपित लोगों को हुक्‍का पिलाने की तैयारी कर रहा था। इसके बाद टीम ने पाइंटर को भेजा और आरोपित को रंगे हाथों पकड़ा।

इस कार्रवाई में निरीक्षक गिरीश तिवारी प्रभारी सायबर सेल, निरीक्षक मंजूलता राठौर थाना प्रभारी खम्हारडीह, सायबर सेल से प्रधान आरक्षक सरफराज चिश्ती, आर. कृपासिंधु पटेल, प्रमोद बेहरा, राजिक खान और थाना खम्हारडीह से सहायक उप निरीक्षक रमेश यादव व आर सचिन पाण्डेय की अहम भूमिका रही।