9 महीने से नाबालिग बेटी के साथ पिता कर रहा था रेप, नानी की शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल 09 नवंबर (वेदांत समाचार)। उत्तर 24 परगना (West Bengal North 24 Parganas) के नारायणपुर इलाके में मानवता का शर्मनाक करने की घटना का खुलासा हुआ है. बीमार पत्नी (Sick Wife) की आड़ में पिता अपनी 14 साल की बेटी से पिछले 9 माह से रेप कर रहा था. जब बेटी दुर्गा पूजा के दौरान अपनी नानी के घर गई और नानी को शक हुआ, तो पूछताछ में पूरा मामले का खुलासा हुआ. उसके बाद पत्नी ने पति की थाने में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी पति असीम कुमार साहा को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल दहला देने वाली घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के मनोरंजन पल्ली में हुई. इस संबंध में नारायणपुर थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को उसे बैरकपुर कोर्ट पेश किया गया, जहां उसे पुलिस हिरासत का निर्देश दिया गया है.

19 साल पहले हुई थी शादी, पत्नी थी बीमार

पीड़ि‍ता की मां के अनुसार, उनकी 19 साल पहले शादी हुई थी. वह डॉक्टर की सलाह के बाद बेड रेस्ट पर थी. उसका पति मार्च के महीने से ही अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. महिला ने अपनी सास-ससुर और भाभी पर भी आरोप लगाया है कि उन्हें पूरे मामले की जानकारी थी, लेकिन उन्होंने इस मामले को दबाने की कोशिश की. जब लड़की ने अपनी दादी को अपने पिता के इस कुकृत्य के बारे में बताया, तो उसने एक नहीं सुनी और उल्टा उसे डराया धमकाया और धमकी दी कि यदि उसने शिकायत की, तो पिता को जेल हो जाएगी.

दुर्गा पूजा में पीड़िता ने बताई नानी को पिता की काली करतूत

लड़की दुर्गा पूजा में मामा के घर घूमने गई तो मामा के घर वालों को उसे देखकर शक हुआ. पूछताछ के बाद उसने पिता की काली करतूत बताई. नानी ने फ‍िर पीड़‍िता की मां को सारी जानकारी दी. मां ने अपने पति के खिलाफ जाकर अपनी बेटी के साथ खड़े होने का फैसला किया. उसे बाद उसकी शिकायत नारायणपुर थाने में की गई और पिता के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सोमवार रात को असीम कुमार साहा को गिरफ्तार कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने पुलिस हिरासत का निर्देश दिया है.