अज्ञात बदमाशों ने घर के सामने कड़ी कार में लगाई आग,मामला संदेहास्पद

रायपुर 3 नवम्बर ( वेदांत समाचार )। राजधानी रायपुर के न्यू गायत्री नगर फेस 2 में घर के सामने खड़ी कार धू—धूकर जलती रही, उसे बुझाने का प्रयास तो हुआ, लेकिन सफलता नहीं मिली। आखिरकार खड़ी कार खाक में तब्दील हो गई। आग लगने की वास्तविक वजह का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि या तो शरारती तत्वों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, या फिर पटाखों की चिंगारी कार में आ गिरने की वजह से कार में आग लगी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात करीब 2 से 3 बजे की है। स्टेट बैंक कर्मी विनोद कुमार के घर के सामने उनकी आई—10 कार खड़ी हुई थी। अचानक भभका उठा, तो आसपास के लोग बाहर निकले और देखा कि विनोद कुमार की कार से आग की लपटें उठ रही हैं। मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई, लेकिन संकरी गली होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई।

खुद विनोद कुमार और आसपास के लोगों ने कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली और खड़ी कार पूरी तरह से खाक हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। लेकिन मामला स्पष्ट नहीं हुआ है कि कार में आग किस वजह से लगी, क्या किसने आग लगाई है या फिर यह कोई दुर्घटना है।