तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मरी,एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ 31 अक्टूबर (वेदांत समाचार) कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी है। जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे आस-पास के ग्रामीणों ने 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। इधर, इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। यह पूरा मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार- रविवार की देर रात भानुप्रतापपुर इलाके के ही रहने वाले मिथिलेश गवर्णा (25) अपने साथी भोलानाथ यदु के साथ बाइक में सवार होकर दमकसा से संबलपुर की ओर आ रहे थे। इस बीच करमोती के अंधे मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को जोर की टक्कर मारी दी। जिससे ट्रैक्टर की ट्रॉली में टकराने से बाइक चला रहे युवक मिथिलेश को सिर में गहरी चोटें आईं। इसके बाद उसने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद भीड़ जुटनी शुरू हुई

हादसे के बाद भीड़ जुटनी शुरू हुई

इस हादसे के बाद आसपास के लोग इकट्ठा होना शुरू हुए। जिसकी सूचना भानुप्रतापपुर थाना के जवानों को दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने युवक के शव को भानुप्रतापपुर के अस्पताल लेकर आए। जहां रविवार को पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। डॉक्टरों की माने तो दूसरे घायल युवक की भी हालत गंभीर बनी हुई है।