घर के सामने खड़ी तीन बाइक को आग लगा दिया,दो झुलसे

दुर्ग 31 अक्टूबर (वेदांत समाचार) कुछ आसामाजिक तत्वों ने एक घर के सामने खड़ी तीन बाइक को आग लगा दिया। जलती हुई गाड़ियों को देखकर दो लोग आग को बुझाने के लिए दौड़े। आग बुझाने में वह भी झुलस गए हैं। मोहल्ले के लोगों की मदद से जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक तीनो गाड़ियां जलकर रखा हो गईं। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

कातुबोर्ड इलाके में रहने वाली साधना खरे ने बताया कि शुक्रवार रात वह लोग खाना खाकर सो गए थे। रोज की तरह वह अपने तीनों दो पहिया वाहन घर के पोर्च के नीचे खड़े किए हुए थे। रात दो बजे के करीब मोहल्ले के लोगों ने आग लगने को लेकर शोर मचाया। जब उन्होंने उठकर देखा तो उनके घर के सामने खड़ी तीनों दो पहिया वाहन जल रहे थे। घर वाले तुरंत आग बुझाने पहुंचे। जब तक वह आग को बुझा पाते एक गाड़ी पूरी तरह जल गई। 2 गाड़ियाों की सीट व अन्य पार्ट जल गए। सूचना पर मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह काम किसी शरारती तत्व का लगता है।

बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

दुर्ग कोतवाली और मोहन नगर थाना क्षेत्र में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिला मुख्यालय में होने के बाद भी यहां आए दिन बड़े-बड़े अपराध घटित होते रहते हैं। पिछले दिनों कोतवाली और मोहन नगर थाना क्षेत्र में ही बैंक कर्मी से लूट की बड़ी वारदात हुई थी। इसके साथ ही बलात्कार, चोरी, चाकूबाजी और मारपीट की घटनाएं होना यहां आम बात हो गई है। अब लोगों के घरों के सामने खड़े वाहनों में आग लगाने की घटना ने आम लोगों की नींद उड़ा दी है।