गुमटी ठेला का ताला तोड़कर चोरी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गया गिरफ्तार, चोरी का सामान व नगदी रूपये जप्त

कोरबा 29 अक्टूबर (वेदांत समाचार) ज़िलें की बालको पुलिस ने गुमटी ठेला का ताला तोड़कर चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमे आरोपियों से चोरी का सामान व नगदी 195 रूपये जप्त किया है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थिया मनीषा बरेठ पति स्व. मनीष बरेठ उम्र 36 वर्ष पता सेक्टर 05 क्वाटर नंबर 200/ए थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि जोन कार्यालय के सामने गुमटी दुकान में दिनांक 26-27/10/2021 के दरमियानी रात ताला तोड़कर दुकान में रखे कोल ड्रिंक, पानी बाॅटल व अन्य खाने पीने के समान तथा नकदी रकम को कोई अज्ञात चोर, चोरी कर ले गये है कि रिपेार्ट पर थाना बालकोनगर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

विवेचना के दौरान मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की दो लड़के कोल ड्रिंक, पानी बाॅटल व अन्य खाने पीने के सामान को प्लास्टिक के बारे में रख कर खा पी रहे है तथा कुछ सामानो को बेच भी रहे है कि सूचना पर प्रधान आरक्षक पृथ्वीराज मोहंती आरक्षक अनिल साहू , हरीश मरावी संजीव सिंह व शत्रुघ्न बंजारे तत्काल रवाना हुए और घेराबंदी कर उक्त दोनों लड़को को पकड़ने में सफलता हासिल किए। जिनसे कड़ाई से पूछताछ करने पर दिनांक 26-27/10/2021 के दरमियानी रात दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी करना स्वीकार किये तथा चोरी के सामान को बेचने के फिराक में ग्राहक ढुंढना बताये। आरोपियों के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर विधिवत गिरफ्तार कर अरोपी गणों से चोरी गये सामन व सिक्का 195 रूपये का जप्त कर रिमाण्ड पर जेल दाखिल किया गया।

नाम आरोपीगण


01. अमित देवांगन पिता लक्ष्मी प्रसाद देवांगन उम्र 21 वर्ष पता दुर्गा पण्डाल पास परसाभाठा थाना बालकोनगर।


02. लक्ष्मीनारायण बरेठ उर्फ लच्छी पिता नन्दूराम बरेठ उम्र 19 वर्ष पता शससान घाट रोड नेहरूनगर बालको।