थाना मैदान में बने हैलीपैड के किनारे मिला युवक का शव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत के कारण का खुलासा

भिलाई 29 अक्टूबर ( वेदांत समाचार )। भिलाई-3 थाना मैदान में बने हैलीपैड के किनारे आज एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष के होने का अनुमान है और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव के दो से तीन दिन पुराने होने का अंदाजा पुलिस ने लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक के मौत की वजह सामने आ सकेगी। भिलाई-3 थाना के मैदान में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के स्थानीय निवास को देखते हुए हैलीपैड बनाया गया है।

इसी हैलीपैड के पीछे वाले किनारे में आज एक युवक का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर टीआई विनय सिंह बघेल तत्काल थाने पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

शव मिलने की खबर फैलने के बाद थाने में लोगों की भीड़ जुटने लगी। पुलिस ने भीड़ में आए लोगों से मृतक के शिनाख्ती का प्रयास किया। लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। कुछ लोगों के द्वारा मृतक को बिजली नगर इलाके में नशे की हालत में प्राय: घूमते देखे जाने की जानकारी दी गई है।

उल्लेखनीय है कि भिलाई-3 थाना और मैदान के चारों ओर कुछ महीने पहले तक कंटीले तार का घेरा लगा हुआ था। जिसे पार करके लोग अंदर प्रवेश कर जाते थे। हैलीपैड बनने के बाद उसकी सुरक्षा के मद्देनजर कंटीले तार के घेरे को हटाकर पक्की दीवार से बाउंड्रीवाल बना दिया गया है। अंदर प्रवेश के लिए थाना के ठीक सामने फोरलेन सड़क की ओर मुख्य द्वार बना हुआ है। वहीं पुलिस आवास की तरफ से भी अंदर आने जाने का एक अतिरिक्त रास्ता है। युवक दोनों में से किसी एक रास्ते से होकर हैलीपैड के पीछे वाले छोर पर गया। इस दौरान वह अकेले था या फिर कुछ और लोग भी थे, पुलिस जांच में इसका खुलासा हो सकता है।