बीमार पत्नी का इलाज कराने निकाले थे पैसे,एक बाइक में सवार दो युवकों हाथ से पैसों से भरा थैला लूट लिया


जांजगीर-चाम्पा 29 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। अपनी बीमार पत्नी का इलाज कराने व कर्ज चुकाने के लिए झींका के किसान ने गुरूवार को ग्रामीण बैंक से एक लाख रुपए निकाले। उसे लेकर वह अपने घर जा रहा था। रास्ते में वह अपनी बीमार पत्नी के लिए फल दुकान में फल लेने के लिए रूका। इसी दौरान उसका पीछा करते आ रहे एक बाइक में सवार दो युवकों ने उसके हाथ से पैसों से भरा थैला लूट लिया और मॉडल रोड कीओर से होते हुए चांपा की ओर भाग निकले। घटना गुरूवार की दोपहर 3.45 बजे की है।


टीआई लखेश केंवट के अनुसार ग्राम झींका निवासी रामलाल सिदार की पत्नी बीमार है। उसका इलाज कराने और गांव में कुछ लोगों से घरेलू खर्च के लिए उधार लिए पैसे को चुकाने के लिए गुरूवार को वह अपने बेटे अमृत सिदार के साथ नगर के ग्रामीण बैंक में अपने खाते से पैसा निकलवाने के लिए आया था। दोपहर करीब3.30 बजे उसकी बारी आई तो उसने एक लाख रुपए निकाले। बैंक से मिले पैसे को गिनने के बाद उसने उसे एक थैला में रखा और अपने घर के लिए निकला।

इस दौरान वह अपनी बीमार पत्नी के लिए फल लेने के लिए बस स्टैंड के पास फल दुकान के पास रूके। वह फल देख ही रहा था कि पीछे से एक बाइक में दो युवक पहुंचे। बाइक चला रहे युवक हेलमेट पहना था। उसके पीछे बैठे युवक ने लाल रंग की टोपी लगाई थी व मास्क पहना था। दोनों युवक मौके पर पहुंचे और उसके हाथ से पैसों से भरा थैला

लूटकर बस स्टैंड के अंदर की ओर कन्या शाला होते हुए मॉडल रोड की ओर से चांपा की ओर भाग निकले। घटना की सूचना रामलाल सिदार ने बाराद्वार पुलिस को दी। टीआई लखेश केंवट सदलबल मौके पर पहुंचे एवं लूट की वारदात की प्रार्थी से जानकारी लेते हुए आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया।


बैंक से ही पीछा कर रहे थे
टीआई लखेश केंवट ने बताया कि लुटेरे किसान का पीछा कर रहे थे। किसान रामलाल सिदार की बाइक के पीछे ही लुटेरों की बाइक आती दिख रहीहै। इससे स्पष्ट है कि लुटेरों की नजर बैंक से ही किसान पर थी। इसलिए लुटेरे सीधा पैसों से भरा थैला लूटने में कामयाब हो गए।