T20 World Cup 2021:पाकिस्तान के पास मोहम्मद रिज़वान और बाबर आज़म जैसे दममदार ओपनर हैं. लेकिन मिडिल ऑर्डर में एक ताबड़तोड़ पावर हिटर की कमी है, सबा करीम ने कहा

T20 World Cup 2021 में भारत और पाकिस्तान (IND VS PAK) के बीच 24 अक्टूबर को मुकाबला होना है और इस मैच से पहले ही लगातार बयानों का सिलसिला जारी है. कोई भारतीय टीम को फेवरेट बता रहा है तो कोई पाकिस्तान पर दांव लगा रहा है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर इस मुकाबले पर अपनी राय दी है और उनका ये मानना है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि पाकिस्तान के पास मोहम्मद रिज़वान और बाबर आज़म जैसे दममदार ओपनर हैं. लेकिन पाकिस्तान के पास मिडिल ऑर्डर में एक ताबड़तोड़ पावर हिटर की कमी है. लिहाज़ा अगर एक बार शुरूआती ओवर में पारी लड़खड़ाई फिर तो संभालना मुश्किल होगा और निष्कर्ष यही होगा की फिर से इस बार हारेगा पाकिस्तान!

इसी के साथ साथ पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता से बातचीत में भी कहा था कि अगर पाकिस्तानी टीम ने अपना पहला ही मैच गंवा दिया तो वो सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंचेगी. ब्रैड हॉग बोले थे , ‘पाकिस्तान ने अगर भारत से मैच गंवा दिया तो इसके बाद उन्हें कीवी टीम से भिड़ना होगा और ये मुकाबला भी कांटे का होने वाला है.’ हॉग ने भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की भविष्यवाणी भी की.

वॉर्मअप मैच में कैसा रहा प्रदर्शन
बता दें वॉर्मअप मैचों में सबसे पुख्ता तैयारी भारत की ही नजर आई है. उसने पहले इंग्लैंड को हराया और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा अंदाज में मात दी. दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज को तो हराया लेकिन इसके बाद वो साउथ अफ्रीका से मात खा गई. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ने भी वॉर्मअप मैचों में एक जीत हासिल की और एक में उन्हें हार मिली.