शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर दी धमकी

ग्वालियर.21 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। पति से विवाद के बाद मायके में रह रही महिला को पड़ोसी ने मदद का झांसा देकर दोस्ती की और अकेला देखकर उसको धमकाकर गलत काम किया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुर स्थित मरघट रोड की है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने शादी का वायदा किया और उसका शोषण करता रहा। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया और धमकी दी कि अब उसे इसी तरह उससे संबंध रखने होंगे, नहीं तो यह जान से मार देगा।

हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर निवासी 22 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व उसके पति से विवाद हो गया और वह अपनी मां के साथ किराए के कमरे में मरघट रोड गदईपुरा में रहती है। उसके घर के सामने ही मुनेन्द्र कमरिया रहता है। उसने उसे मदद का वादा किया और उससे दोस्ती कर ली। एक दिन जब उसकी मां बाजार गई थी तो मुनेन्द्र उसके घर आया और उससे गलत हरकतें करने लगा। जब उसने विरोध किया तो बदनामी और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। चादव के बाद उसने वादा किया कि वह उससे शादी करेगा और उसका शोषण करने लगा। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उससे शादी से इनकार कर दिया।

बदनाम करने की दी धमकी

शादी से इनकार के बाद पीड़िता ने मकान खाली कर इंद्रानवार में रहने आ गई। यहां भी आरोपित आया और उससे गलत संबंध बनाए। साथ ही धमकी दी कि संबंध नहीं रखे तो वह उसे बदनाम कर देगा और जान से मार देना। धमकी से कराई महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आपने कहा

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।