बड़ी खबर : प्रियंका गांधी को पुलिस ने लिया हिरासत में, अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मिलने जा रही थीं आगरा

नेशनल डेस्क । प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पुलिस कस्टडी में मारे गए अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मिलने के लिए आगरा जा रही थीं पर एक्सप्रेस वे के इंट्री प्वाइंट पर ही उन्हें यूपी पुलिस ने रोककर हिरासत (custody) में ले लिया है और पुलिस लाइन लेकर जा रही है।

इस पर जानकारी देते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया कि अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत (Police Costody) में हुई। उनका परिवार न्याय मांग रहा है। मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार को डर किस बात का है? क्यों मुझे रोका जा रहा है।


आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि क्या आगरा में पुलिस हिरासत में मारे गए अरुण वाल्मीकि के लिए न्याय मांगना अपराध है? भाजपा सरकार की पुलिस मुझे आगरा जाने से क्यों रोक रही है। क्यों हर बार न्याय की आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है? मैं पीछे नहीं हटूंगी।

इसके पहले उन्होंने कहा था कि किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्याय है? आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है। भगवान वाल्मीकि जयंती के दिन उप्र सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है। उच्चस्तरीय जांच व पुलिस वालों पर कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को मुआवजा मिले।