सौतेले पिता ने 12 साल की बेटी के साथ की छेड़छाड़

ग्वालियर.19 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । सौतेले पिता की गलत हरकतों से परेशान 12 साल की किशोरी ने सोमवार की रात को पुरानी छावनी थाने में छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि जब पिता की इन हरकतों का विरोध करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देता था। बेटी पर नीयत खराब करने वाले पिता को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। न्यायालय ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पंजाबीपुरा निवासी 12 साल की किशोरी के पिता का निधन कुछ समय हो गया। घरवालों व समाज के लोगों के दवाब में किशोरी की मां ने गांव के एक ही व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली। मां अपने दोनों बच्चों के साथ अपने दूसरे पति के साथ रहने लगी। सौतले पिता की मासूम की शुरू से ही नीयत खराब थी। बच्ची को अकेला देखकर गलत हरकत करता और प्रतिरोध करने पर धमकाता था।

सोमवार की शाम को मां दूध लेने के लिए गांव में चली गई। और छोटा भाई घर के बाहर खेल रहा था। किशोरी को अकेला देखकर आरोपित उसके साथ गलत हरकत करने लगा। बेटी डर के कारण घर से बाहर निकल आई। घर से कुछ ही दूरी पर छिपकर रो रही थी। मां के रोने का कारण पूछने पर किशोरी ने सबकुछ बता दिया। मां उसी समय बेटी को लेकर पुरानी छावनी थाने पहुंची। किशोरी ने सौतेले पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस छेड़छाड़ के मामले की तलाश कर रही है।