पंपहाउस का माहौल हुआ तनावपूर्ण दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर मारपीट

कोरबा 17 अक्टूबर (वेदांत समाचार) पंपहाउस काॅलोनी का माहौल इन दिनो काफी तनावपूर्ण हो गया है। दो गुटों में विवाद और उसके बाद मारपीट के कारण क्षेत्र का माहौल खराब होने लगा है। पुलिस भी क्षेत्र में शांति व्यवस्था को कायम रखने में असफल साबित हो रही है। बीती रात किसी बात को लेकर दो गुट आमने-सामने हो गए और विवाद बढ़ने लगा।

दोनों पक्षों के बीच गहरया विवाद इतना बढ़ा,कि नौबत हाथपााई की आ गई और चाकू,बीयर की बोतल के साथ ही लाठी डंडे से दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़ें। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के लोग घायल हुए है। एक युवक के गले के पास बीयर की बोतल से हुए हमले में गहरी चोट लगी है। वहीं एक महिला को भी काफी चोटें आई है।मारपीट के इस पूरे मामले में चार लोगों के नाम मुख्य रुप से सामने आ रहा है जिसमें हरीश राव,संजय कामले,राजा तेली और सोमू अग्रवाल का नाम शामिल है।

जिनके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया है। हम आपको बता,दें कि ये वहीं सोमू अग्रवाल है,जो शहर में कई दफे चाकूबाजी के साथ ही मारपीट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की जाती है बावजूद इसके अपने बड़े भाई और भाजपा नेता बद्री अग्रवाल के कारण इसे किसी भी तरह का भय नहीं है। मारपीट की घटना सामने आने के बाद सीएसईबी चैकी तब मामला पहुंच गया। जहां पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित पक्ष एसपी कार्यालय पहुंच गया। वे चाहते हैं,कि पुलिस दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे ताकी क्षेत्र के माहौल को शांत किया जा सके