बिकनी पहनकर दिशा पाटनी ने पानी में लगाई आग, फोटो देख आप नहीं हटा पाएंगे नजर

नई दिल्ली 17 अक्टूबर (वेदांत समाचार)  बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने परफेक्ट फिगर और फिटनेस के लिए पहचानी जाती है। हर एक फोटों पर लाखों फैंस दिल मर मिट जाते हैं। वहीं इस बार दिशा पाटनी ने तो अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट में आग लगा दी। बिकनी में अंगड़ाई लेती दिशा के ये लुक लाखों दिलों की धड़कानों को तेज कर दिया है।

बता दें कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर आपके दिलों की धड़कनें बढ़ जाएंगी।

पहली तस्वीर में दिशा पाटनी लाल कलर का रिवीलिंग टॉप पहनकर नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने हाथ बांध रखे हैं। लेकिन इस पोस्ट को जब आप स्लाइड करते हैं तो आपको दिशा पाटनी की दूसरी तस्वीर नजर आती है। इस फोटो में एक्ट्रेस अंगड़ाई लेती नजर आ रही हैं और उनकी टोन्ड फिगर फोटो में नजर आ रहा है। उनका ये लुक वायरल हो गया है।

दिशा पाटनी सोशल मीडिया में हुस्न का जलवा बिखेर रही है। बिकनी में पानी में अंगड़ाई लेती हुई दिशा ने यह तस्वीर अपने इंस्टग्राम में शेयर किया है। इस तस्वीर को अब तक 23 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं लोग उनके हुस्न की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।