बाथरूम की कुंडी तोड़ने पर भड़क उठे सलमान, बोले- ‘मेरी मां-बहन होती….

 Bigg Boss 15 Update: चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) में शायद ही ऐसा कोई सीजन रहा है जब कोई विवाद न हुआ हो। इस सीजन की शुरुआत के साथ ही एक बार फिर से विवादों का सिलसिला शुरू हो चुका है। हालिया एपिसोड में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने उस वक्त बाथरूम की कुंडी तोड़ दी थी जब विधि पंड्या (Vidhi Pandya) अंदर नहा रही थीं। अब वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक की क्लास लगाएंगे।


बिग बॉस (Bigg Boss) शो में वीकेंड का वार बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि शनिवार और रविवार को खुद सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों से मुखातिब होते हैं। घर के भीतर हफ्ते भर चली गतिविधियों को लेकर सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों की क्लास लगाते हैं और अगर कुछ अच्छा हुआ है तो उसकी सराहना और मोटिवेट करते हैं।


शनिवार और रविवार को शो में पहला वीकेंड का वार प्रसारित किया जाएगा जिसमें दबंग खान (Dabangg Khan) अपना आपा खोते दिखाई पड़ेंगे, प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं और सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक को डांटते हुए कहा, ‘कोई ये बोलता है कि मेरी मां, मेरी बहन बाथरूम के अंदर होतीं… तो भी मैं यही काम करता।’


सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘विधि (Vidhi Pandya) अगर चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थीं।’ सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को डांटते हुए काफी ज्यादा एग्रेसिव हो गए और वीडियो देखकर लग रहा है कि उन्हें डांटते हुए वह गुस्से में उन्हें गाली भी दे गए। हालांकि प्रोमो वीडियो में साफ नहीं हो रहा है क्योंकि वीडियो सेंसर किया गया है।