टप्पू ने शेयर की नट्टू काका के साथ अनदेखी Photo, इमोशनल नोट पढ़कर फैंस हुए भावुक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Natu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया। घनश्याम ने 3 अक्टूबर को लंबी बीमारी के बाद दम तोड़ दिया। अभिनेता काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे। वह शो में भी नजर नहीं आ रहे थे। उनके मौत के बाद तारक मेहता शो की पूरी कास्ट में शोक की लहर है। कलाकार से लेकर फैंस तक स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इतने सालों तक सबका मनोरंजन करने वाले नट्टू काका अब हमारे बीच नहीं रहे।

टप्पू ने शेयर की आखिरी मुलाकात की फोटो

तारक मेहता शो में टप्पू का रोल निभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) ने दिवंगत एक्टर घनश्याम नायक को याद किया। राज ने घनश्याम के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में राज और नायक मेकअप रूम में खड़े नजर आ रहे हैं

राज ने लिखा इमोशनल नोट

फोटो को पोस्ट करते हुए राज अनादकत ने एक इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि मैं और काका मेकअप शेयर कर रहे थे। वह काफी समय बाद सेट पर आए थे। उन्होंने रूम में प्रवेश किया। कहा ‘आव बेटा केम चे’। मैंने उनका आशीर्वाद लिया। काफी दिनों वे सेट पर वापस आकर बहुत खुश थे। उन्होंने मुझसे मेरे परिवार के बारे में पूछा और कहा, ‘सरस भगवान बधानु भालु करे।

उनकी लगन और मेहनत काबिले तारीफ

राज अनादकत ने लिखा,उनकी लगन और मेहनत काबिले तारीफ थी। हम वह किस्से कभी नहीं भूलेंगे, जो वो शेयर करते थे। काका आपको हमेशा याद किया जाएगा।