ट्रोलर्स के निशाने में आए एक्टर, यूजर्स ने कहा- सलमान खान को क्या बोलते होंगे

मुंबई। बिग बॉस के 15वें सीजन में कंटेस्टेंट्स की बीच जमकर नोंक-झोंक देखने को मिल रही है.शो को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और घर अभी से दो हिस्सों में बट गया है। लगातार घर में किसी न किसी बात को लेकर घमासान हो रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट्स की दोस्ती से ज्यादा उनकी लड़ाई के किस्से मशहूर हो जाते है। शो में टीवी के हैंडसम हंक करण कुंद्रा के साथ प्रतीक सहजपाल, जय भानुशाली, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी जैसे कई सितारे मौजूद हैं। हाल ही में करन कुंद्रा को शो में शमिता शेट्ठी को आंटी बुलाना महंगा पड़ गया.

इन्ही सबके बीच करण कुंद्रा को ऐसा महसूस हुआ कि शमिता शेट्टी ने उन्हें ‘क्लासलेस’ बुला दिया। इसके बाद एक बातचीत के दौरान करण ने निशांत भट्ट से शमिता को आंटी बताते बुए कहा कि वो क्यों किसी भी लड़ाई का मुद्दा बनाती हैं। अब करण की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘हंसी आती है कि लोग बात भी सही से नहीं जान पाते। निशांत ने क्लासलेस शब्द का इस्तेमाल किया था शमिता ने नहीं’। एक और यूजर ने लिखा, ‘एक 37 साल का बड़ा सा आदमी शमिता शेट्टी को आंटी बुला रहे हा जो उम्र में उससे पांच सात साल बड़ी है। उन्होंने तो क्लासलेस शब्द का इस्तेमाल भी नहीं किया था और करण शांत हो सकते थे’।

एक और यूजर ने लिखा, ‘करण खुद 36 साल के हैं और 40 साल की शमिता को आंटी बुला रहे हैं तो फिर वो सलमान खान को क्या बोलते होंगे? एक और यूजर ने लिखा, ‘जय ने प्रतीक की मां को गाली दी और करण ने शमिता को आंटी बुलाया लेकिन हर किसी को बस इस बात की चिंता है कि बिग बॉस के घर के कांच टूट गया’।