फोन में इंटरनेशनल ड्रग तस्करी के सबूत मिले; 7 दिन की कस्टडी मांगी

ड्रग्स मामले में हिरासत में लिए गए आर्यन खान और उनके साथ के 7 आरोपियों की जमानत याचिका पर मुंबई के किला कोर्ट में सुनवाई जारी है। NCB ने 11 अक्टूबर तक आर्यन को कस्टडी में रखने की मांग की है। NCB का कहना है कि आर्यन के फोन से आपत्तिजनक कंटेंट बरामद हुआ है। उनके चैट से पता चला है कि वे ड्रग्स खरीदने-बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। इंटरनेशनल ड्रग तस्करी के सबूत मिले। इससे पहले NCB अधिकारी आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा को जेजे अस्पताल ले गए थे, जहां उनका RT-PCR टेस्ट कराया गया।

वहीं, ड्रग्स पार्टी केस सिलसिले में आज NCB टीम शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ में रेड कर सकती है। दरअसल यह कानूनी प्रवाधान है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार किया जाता है तो उसका हाउस सर्च किया जा सकता है। इस प्रावधान के तहत NCB की टीम मन्नत की तलाशी ले सकती है। अगर क्रूज केस से कोई भी लिंक मिलता है तो वहां रेड भी की जा सकती है।

क्रूज के 6 सदस्यों को हिरासत में लिया गया
NCB की एक टीम ने मुंबई इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल पर खड़े क्रूज पर दोबारा पहुंचकर छापेमारी की। यहां से टीम को ड्रग्स बरामद हुए हैं। टीम ने यहां से और 6 लोगों को हिरासत में लिया है। ये लोग क्रूज की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा हैं। इनके नाम आर्यन के मोबाइल चैट में सामने आए थे। उन्हें NCB ऑफिस लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। रेव पार्टी मुंबई से गोवा के बीच रास्ते में होनी थी। रेड पड़ने के बाद इसे वापस मुंबई ले आया गया है। वहीं जुहू और गोरेगांव इलाके से 2 लोगों को देर रात गिरफ्तार किया गया है।