राम चरण , अजय देवगन ,आलिया भट्ट स्टारर एक्शन-ड्रामा फिल्म RRR इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

नई दिल्ली 4 अक्टूबर ( वेदांत समाचार )। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी (corona pandemic) के समय लगे प्रतिबंधो में ढील दिए जाने के साथ, कई फिल्म निर्माता अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज की तारीख की घोषणा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। वही दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए थिएटर्स खुलने की खबर के बाद से बीते कुछ दिनों में कई फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. इस बीच आरआरआर (RRR) के फैंस जो लंबे समय से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए अब अच्छी खबर है कि आरआरआर की रिलीज डेट सामने आ गई है.

इस फिल्म में राम चरण ( Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन ( Ajay Devgn) अभिनय करते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने बताया कि बहुप्रतीक्षित आरआरआर फिल्म 7 जनवरी को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें कि फिल्म पहले इस साल अक्टूबर में दशहरे के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी की दूसरी लहर के कारण इसमें देरी हुई। इससे पहले, प्रोडक्शन हाउस, पेन स्टूडियो ने एक बयान जारी भी किया था, जिसमें कहा गया है कि आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, और अटैक सहित सभी आगामी फिल्में अब ओटीटी रिलीज नहीं बल्कि थिएटर  पर ही दिखाई जाएगी। बयान में, वहीं कंपनी के एमडी जयंतीलाल गडा ने ओटीटी रिलीज अफवाहों का खंडन किया और दावा किया कि तीनों फिल्में केवल सिनेमाघरों में रिलीज होंगी क्योंकि “मैग्नम ओपस फिल्में” केवल “बड़े स्क्रीन के अनुभव के लिए बनाई गई” हैं।

यह फिल्म दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (एनटी रामा राव) के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, वहीं जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में आलिया भट्ट सीता की भूमिका निभाएंगी, जबकि अजय देवगन एक विस्तारित कैमियो में होगें।