गांधी जयंती के अवसर पर एनटीपीसी सीपत CSR के तहत पांच दिव्यांगों को प्रदान किया गया ट्रायसाईकल

बिलासपुर 2 अक्टूबर (वेदांत समाचार) गांधी जयंती एवं आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर एनटीपीसी सीपत सीएसआर के तहत पांच दिव्यांगों को समाज के मुख्यधारा में लाने जीवन के विभिन्न दैनिक गतिविधियों के क्रियान्वयन में आवागमन की महत्ता को ध्यान में रखते हुए ट्रायसाईकल दिए जाने की कार्ययोजना बनाई गई थी।

घनश्याम प्रजापति, परियोजना प्रमुख के मार्गदर्शन में एनटीपीसी सीपत के सहयोगी ग्रामों में निवासरत दिव्यांगों को कृत्रिम अंग आवश्यकता जांच शिविर का आयोजन किया गया था, उसके बाद उनमें से तीन ग्रामों-कौड़िया, देवरी और खैरा के 5 दिव्यांगों को गाँधी जयंती के अवसर पर ट्राय साईकल देने का निर्णय लिया गया। घनश्याम प्रजापति, परियोजना प्रमुख एनटीपीसी सीपत के करकमलों से ट्राय साईकल वितरण का शुभारंभ किया गया था।

कार्यक्रम में एनटीपीसी सीपत के परियोजना प्रमुख घनश्याम प्रजापति, मुख्य महाप्रबंधक, सीपत, के एस नाईक, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), आर के आश, महाप्रबंधक ( अनुरक्षण), अभिजीत चटर्जी महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएं ), श्रीमती के श्रीलता, विभागाध्यक्ष (मानव संसाधन), एवं विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, वरिष्ठ अधिकारीगण, यूनियन एवं असोसिएशन के पदाधिकारीगण, संस्कृति क्लब के अधिकारीगण, टाउनशिप के रहवासी एवं विशिष्ट रूप से ग्राम पंचायत कौड़िया के सरपंच एवं अन्य प्रतिनिधिगण, ग्राम वासी उपस्थित थे। सभी के सहयोग हेतु आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया गया।