ओवैसी ने कहा ‘योगी को नहीं बनने दूंगा मुख्यमंत्री’, सीएम योगी बोले ‘चैलेंज मंजूर’

यूपी में आने वाले साल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसके पहले ही अब बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। इसी बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की चुनौती स्वीकार की है, दरअसल, ओवैसी ने कहा है कि वह किसी भी सूरत में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के पद पर काबिज नहीं होने देंगे।

सीएम योगी ने ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख हमारे देश के एक बडे नेता हैं, यदि वो अगले साल प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा को चुनौती दे रहे हैं तो हमें ये चुनौती मंजूर है। आगे सीएम योगी ने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं है कि 2022 में भी बीजेपी की ही सरकार उत्तर प्रदेश में बनेगी।

इस मामले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाये तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं, भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने पिछले दिनों रसड़ा स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही।

इधर बरेली में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जैसे लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने हैं, तो वे देखें…. कोई कुछ भी कहे वर्ष 2022 के उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की ही सरकार बनेगी। गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी देश की सामाजिक समरसता को खत्म करना चाहते हैं, लोगों में जाकर भ्रम फैलाते हैं।