आर ओ बी निर्माण कार्य की उत्तरोत्तर प्रगति दिखनी चाहिए – कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला

0 चांपा और खोखसा रेलवे ओवरब्रिज का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य द्रुत गति से करने के निर्देश।

जांजगीर-चांपा 3 जुलाई (वेदांत समाचार) कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने आज खोखसा और चांपा के दोनों निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने वहां उपस्थित कान्ट्रैक्टर और अधिकारियों से कहा कि किसी भी स्थिति में कार्य नहीं रुकनी चाहिए। आवश्यकता अनुसार दिन-रात 24 घंटे कार्यजारी रखें। उन्होंने कहा कि कार्य की प्रगति प्रतिदिन दिखनी चाहिए। इसके लिए रेलवे के अधिकरी, सेतु संभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग और राजस्व विभाग के अधिकारी आपस में समन्वय कर प्रतिदिन कार्य की समीक्षा करें। सभी अधिकारी टीम भावना से कार्य कर निर्माण को पूरा करेंगे।


कलेक्टर ने कहा कि वे स्वयं प्रति सप्ताह कार्य का निरीक्षण करने ब्रिज निर्माण स्थल पर आएंगे। कार्य की प्रगति में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसी भी प्रकार की शिकायत आने पर संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से पत्राचार किया जाएगा। अति आवश्यक होने पर विधि संगत कार्यवाही भी संबंधितों के खिलाफ की जाएगी।
कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान ब्रिज निर्माण स्थल के आसपास की सड़कों की मरम्मत करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आवागमन में आम जनता को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ब्रिज के आसपास के अस्थाई सड़क को सुव्यवस्थित हो, यह सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान खोखसा फाटक के पास की सड़क और चांपा रेलवे स्टेशन के सामने की सड़क की तत्काल मरम्मत करने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग और नगर पालिका अधिकारी को निर्देशित किया।


निरीक्षण के दौरान रेलवे के असिस्टेंट इंजीनियर श्री देवांगन, सेतु निगम के एसडीओ रमेश वर्मा, राष्ट्रीय राजमार्ग के एसडीओ विजय साहू और ठेकेदार उपस्थित थे।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]