छत्तीसगढ़ : शादीशुदा महिला और पुरुष को हुआ आपस में प्यार, साथ जीने-मरने की कसमें खाई फिर लॉज के कमरें में कर ली आत्महत्या

राजनांदगांव। जिले के डोंगरगढ़ स्थित लॉज में एक महिला और पुरुष ने आत्महत्या कर ली है। दोनों महिला और पुरुष शादीशुदा थे। पुरुष का एक बेटा है, जबकि महिला के दो बच्चे हैं। पांच सालों से दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे।

भिलाई के खुर्सीपार निवासी मुकेश कुमार (36) और गंडई निवासी लक्ष्मी देवांगन (25) ने बुधवार देर शाम डोंगरगढ़ के पहुना लॉज में कमरा किराए पर लिया था। दोनों ने वहां खुद को पति-पत्नी बताया और बाकायदा अपने-अपने आधार कार्ड भी जमा किए। अगले दिन दोपहर करीब 12 बजे तक जब कमरे से कोई बाहर नहीं निकला तो लॉज कर्मचारी पहुंच गए। उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया, पर कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद कर्मचारियों ने रजिस्टर से नंबर देखकर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। अनहोनी की आशंका से कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दे दी। उनके पहुंचने पर मास्टर-की से दरवाजा खोला गया तो अंदर कमरे में पंखे से महिला और युवक का शव लटक रहा था। दोनों ने एक ही गमछे से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतरवाया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी एलेक्जेंडर किरो ने बताया कि लक्ष्मी देवांगन का पति खुर्सीपार में परिवार समेत काम करने आया था। इस दौरान मुकेश और लक्ष्मी का प्रेम प्रसंग हो गया। परिजनों को पता चला तो वह परिवार के साथ गंडई चला गया। इसके बाद भी मुकेश और लक्ष्मी के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रही। इसके बाद ये दोनों कब घर से निकले। इसको और अन्य मामलों को लेकर पुलिस जांच कर रही है। इसके बाद आगे कार्यवाही की जाएगी।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]