छत्तीसगढ़ : वायरल वीडियों में खुलेआम मांग रहे थे रिश्वत, पांच हजार लेते कैमरे में कैद, टीआई सहित एएसआई निलंबित

महासमुंद। महासमुंद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने रिश्वत मामले में बड़ी कार्रवाई की है। टीआई सहित एएसआई को निलंबित कर दिया है। दरअसल तुमगांव थाने में पदस्थ एक एएसआई का रिश्वत लेते हुए सोशल मीडिया में वीडियों वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में एएसआई ट्रक मालिक से पांच हजार रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस पूरे मामले में टीआई शरद कुमार ताम्रकार और एएसआई विजेंदर चंदनिहा को निलंबित कर दिया गया है। निलंबन का आदेश एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने देर रात जारी किया है। टीआई और एएसआई निलंबन अवधि के दौरान लाइन अटैच रहेंगे। फिलहाल राम अवतार पटेल को तुमगांव थाने का प्रभार दिया गया है।

ये पूरा मामला तुमगांव थाना क्षेत्र का है। 15 जून को तेज रफतार ट्रक ने एक कार को सामने से टोकर मार दी थी, जिसके बाद ट्रक और उसके ड्राइवर को थाने लाकर बिठाया गया था। जब ट्रक मालिक को घटना की जानकारी मिली तो वो सीधे थाने पहुंचा। यहां पर केस रफा दफा करने को लेकर उसकी बातचीत थाने के एएसआई विजेंद्र चंदनिया से हुई। एएसआई ने 10 हजार लेकर ट्रक को छोड़ने की बात कही, जिसके बाद ट्रक मालिक का सौदा पांच हजार में हुआ। ट्रक मालिक ने एएसआई को पैसे दे रहे थे, उस दौरान ये पूरा वीडियों किसी ने स्टींग कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

हालांकि इस मामले में ये भी बातें पता चली हैं कि, ट्रक के द्वारा हुई टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार का मालिक ट्रक चालक से एक्सीडेंट कार की भरपाई चाह रहा था। इसी भरपाई को लेकर एएसआई ने ट्रक मालिक से 10 हजार मांगे थे।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]