मुख्यमंत्री जी, मैं और मेरी माँ ने एम.एम.यू. में कराया इलाज, अब हम दोनों स्वस्थ हैं

0 मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना के अंतर्गत संचालित मोबाईल मेडिकल यूनिट में अपना इलाज कराकर योजना का लाभ ले चुके हितग्राही संतोष श्रीवास ने मुख्यमंत्री को योजना के लिए दिया धन्यवाद


कोरबा 18 जून ( वेदांत समाचार ) -प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा आज कोरबा जिले के विभिन्न विकास कार्यो के वर्चुअल लोकार्पण व भूमिपूजन किए जाने के मौके पर उनके द्वारा शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों से संवाद के दौरान नगर पालिक निगम कोरबा के वार्ड क्र. 16 कोहड़िया के निवासी संतोष श्रीवास ने मुख्यमंत्री जी को बताया कि मैं और मेरी मॉं ने मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत संचालित मोबाईल मेडिकल यूनिट में अपने वार्ड में ही इलाज कराया है तथा अब हम दोनों स्वस्थ हैं, इस योजना के क्रियान्वयन के लिए आपको हृदय से धन्यवाद है।

संतोष श्रीवास ने मुख्यमंत्री जी को बताया कि, मैं नगर निगम कोरबा के वार्ड क्रमांक 16 कोहड़िया का निवासी हूँ, मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत मोबाइल मेडिकल यूनिट मेरे वार्ड में आई थी, मैने वहाँ जाकर अपनी निशुल्क जाँच कराई,जिसमें मेरी हाई शुगर की रिपोर्ट आई, मुझे वहाँ पर डॉक्टर ने निशुल्क दवाई दी, मैं उस दवा को खा रहा हूँ तथा मेरा शुगर लेवल अब ठीक है। श्री श्रीवास ने बताया कि मेरी माँ बीमार रहती थी, उनके सीने में जलन एवं पैर व घुटने में दर्द रहता था, मैंने अपनी माँ को भी मोबाइल मेडिकल यूनिट में डॉक्टर को दिखाया, उनकी भी निशुल्क जाँच व इलाज वहाँ पर किया गया। अब मेरी माँ पूरी तरह स्वस्थ हैं।

      

माननीय मुख्यमंत्री जी मेरी माँ ने आपको धन्यवाद एवं स्मृति चिन्ह भेजा है, कृपया स्वीकार कीजिये। मुख्यमंत्री जी ने श्री श्रीवास को अपनी शुभकामनाएं दी तथा उनकी माता जी द्वारा भेजे गए स्मृतिचिन्ह के लिये धन्यवाद दिया! यहां उल्लेखनीय है कि वर्तमान अवधि तक इस महत्वाकांक्षी योजना से कोरबा नगर निगम की स्लम बस्तियों में 8 मोबाईल मेडिकल यूनिट द्वारा 56 हजार से अधिक लोगां के स्वास्थ्य की निःशुल्क जांच व मुफ्त इलाज किया जा चुका है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]