BREAKING : बाबा का ढाबा के मालिक ने किया सुसाइड करने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

नईदिल्ली: दिल्ली में बाबा का ढाबा के नाम से प्रसिध्द हुए कांता प्रसाद ने सुसाइड करने की कोशिश किया। बताया जा रहा है कि गरुवार देर रात नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। वहीं सुसाइड करने की वजह अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला गुरूवार देर रात की है। बाबा ने पहले तो खूब शराब पी उसके बाद नींद की गोलियां खा लीं। जहां नाजुक हालात में उसकों सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल बाबा खतरे से बाहर हैं।

पुलिस के मुताबिक बाबा की सुसाइड की कोशिश करी वजह अभी साफ नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। यह घटना गुुरुवार रात 10 साढ़े दस बजे के आस पास हुई। कांता प्रसाद की पत्नी बादामी देवी ने बताया कि जहां उन्होंने रेस्टोरेंट खोला था उस जगह का किराया 1 लाख रुपये था। वहीं आमनदनी सिर्फ 30 हज़ार रुपये ही थी। इसीलिए बाबा कुछ समय से परेशान चल रहे थे और उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की।

बाबा के साथ दूर हुए सभी गिले-शिकवे

वहीं यूट्यूबर गौरव वासन कहा है कि वह इस मामले पर कुछ भी कहना नहीं चाहते हैं। वह बाबा से मिलकर सभी गिले-शिकवे पहले ही दूर कर चुके हैं। फूड ब्‍लॉगर ने सारे गिले शिकवे भुलाकर हाल ही में बुजुर्ग दंपत्ति के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। गौरव वासन ने यह तस्‍वीर ढाबे के मालिक कांता प्रसाद के माफी मांगने के बाद पोस्‍ट की थी।

तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए गौरव वासन ने ट्वीट किया था कि, “ऑल इज वेल जिसका अंत अच्छा होता है।” इससे पहले एक दूसरे फ़ूड ब्लॉगर ने साझा किए गए वीडियो में कांता प्रसाद हाथ जोड़कर यह कहते हुए सुने गए थे कि “गौरव वासन चोर नहीं थे। हमने उन्हें कभी चोर नहीं कहा”।’

कोरोना की वजह से बंद हो गया बाबा का रेस्टोरेंट

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण बाबा का ढाबा बंद हो गया था। जिसके बाद वे फिर अपने पुराने लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा एक तरफ अक्टूबर महीने में उनके ढाबे पर खूब ग्राहक पहुंच रहे थे, तो वहीं अब फिर से उनका बिजनेस ठप पड़ा है। फिर वह अपने ढाबे पर ग्राहकों की राह तकने को मजबूर हैं।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]