CRIME : नाबालिग को दर्शन कराने के बहाने लाया और होटल में किया दुष्कर्म का प्रयास

उज्जैन । इंदौर निवासी एक युवक नाबालिग को दर्शन करवाने का झांसा देकर उज्जैन लाया और यहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने होटल में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं होटल के दूसरे कमरे से एक युवक व महिला को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ दुष्कर्म व देह व्यापार का केस दर्ज किया है।

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि इंदौरगेट स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। इस पर पुलिस ने वहां दबिश दी थी। होटल के एक कमरे में इंदौर निवासी मुदसीर पुत्र अनवर अली 26 साल निवासी राजरानी कालोनी व एक नाबालिग को पकड़ा था।

वहीं दूसरे कमरे में ढाबला निवासी अमन व एक महिला मिली थी। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मुदसीर नाबालिग को उज्जैन में दर्शन करवाने का झांसा देकर लाया था। यहां होटल के कमरे में ले जाकर उससे दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान पुलिस आ गई थी। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपित मुदसीर के खिलाफ पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं दूसरे कमरे में मिले अमन व महिला के खिलाफ पुलिस ने देह व्यापार की धाराओं में केस दर्ज किया है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]