माधुरी दीक्षित ने लिया अनोखा चैलेंज, एक ही Video दिखे में धक-धक गर्ल के 20 खूबसूरत अवतार

नई दिल्ली :  धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी अदाओं से लाखों लोगों का दिल चुरा लेती हैं. माधुरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वे जब भी अपनी कोई वीडियो व तस्वीर शेयर करती हैं, वह झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए माधुरी दीक्षित का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने 20 फोटोज और 2 वीडियो चैलेंज लिया है. दरअसल, इस पोस्ट में माधुरी (Madhuri Dixit Video) के 20 फोटो और दो वीडियो देखने को मिल रहे हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी 20 ग्लैमरस आउटफिट में नजर आती हैं और इसी बीच उनके 2 वीडियो की झलक भी देखने को मिलती है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘झलकियां #20Photos2VideosChallenge’. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वे इस पर कमेंट के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने माधुरी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘एवरग्रीन ब्यूटी’. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘मैम आप जितनी खूबसूरत दूसरी कोई नहीं है’.

इस तरह से माधुरी (Madhuri Dixit) के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पोस्ट को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे लता मंगेशकर के गाने ‘अजीब दास्तां है ये’ पर एक्सप्रेशन देती नजर आईं थीं. इन दिनों माधुरी ‘डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)’ में जज बनकर लोगों का दिल जीत रही हैं.