विवाहिता से ससुर और जेठ करने लगे छेड़छाड़, पति भी चरित्र पर जताता था संदेह

बिलासपुर। प्रेम विवाह के छह माह बाद ही पति महिला के चरित्र पर संदेह जताकर मारपीट करने लगा। वहीं ससुर और जेठ कम दहेज लाने के बात कहकर छेड़खानी करते थे। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी आफिस में की। एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर पचपेड़ी पुलिस ने आरोपित ससुर, जेठ व पति के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।


पचपेड़ी क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय पीड़िता ने एसपी कार्यालय में सौंपे आवेदन में बताया था कि छह महीने पहले उसने गांव के युवक से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों परिवार वालों ने भी उनकी शादी को मंजूरी दे दी। शादी के छह महीने बीतने के बाद ही विवाहिता के ससुर की उस पर नीयत बिगड़ने लगी। इसके साथ ही जेठ और देवर भी विवाहिता से छेड़छाड़ करने लगे।


विवाहिता ने इसकी जानकारी अपनी सास व पति को दी। इस पर सास व पति ने उल्टे उस पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाकर मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि प्रेम विवाह करने पर उन्हें दहेज भी नहीं मिला था। इस बात को लेकर भी उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। शिकायत पर एसपी के निर्देश पर पचपेड़ी पुलिस ने आरोपित सास, ससुर, जेठ, देवर व पति के खिलाफ प्रताड़ना, छेड़छाड़ व मारपीट का जुर्म दर्ज कर लिया है।
पचपेड़ी पुलिस ने थाने से लौटाया
पहले पीड़िता अपने पिता और भाइयों के साथ घटना की शिकायत पचपेड़ी थाने में की। इस पर पुलिस ने उन्हें लौटा दिया। इसके बाद पीड़िता ने एसपी प्रशांत अग्रवाल के कार्यालय में अपनी शिकायत की।