PAK क्रिकेटर हसन अली की बीवी को भारत का यह क्रिकेटर है पसंद, खुद किया इजहार

विश्व क्रिकेट में विराट कोहली (Virat Kohli) स्टाइलिश क्रिकेटर के तौर पर जाने जाते हैं. बल्लेबाजी से कमाल का परफॉर्मेंस करने के अलावा कोहली विश्व क्रिकेट के सबसे फिट क्रिकेटर में गिने जाते हैं. यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग महिलाओं में भी ज्यादा है. कोहली बतौर क्रिकेटर तो पसंद किए जाते ही है लेकिन अपनी फिटनेस के कारण भी कई लोगों के चहेते क्रिकेटर हैं. वहीं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की वाइफ शामिया आऱजू (Hasan Ali wife Shamia Arzoo) भी भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन हैं. दरअसल इंस्टाग्राम पर फैन के सवाल-जवाब सत्र के दौरान शामिया ने इस बात का खुलासा किया है. 

इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने शामिया आऱजू से इस बारे में सवाल किया. शख्स ने पूछा, ‘आपके पसंदीदा गेंदबाज तो हसन अली होंगे, लेकिन फेवरिट बल्लेबाज़ कौन है?’. इसपर शामिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया है. बता दें कि शामिया का पारिवार हरियाणा से ताल्लुक रखता है लेकिन फिलहाल, उनका परिवार नई दिल्ली में बसा हुआ है हसन अली और शामिया की शादी 2019 में हुई थी. दोनों ने दुबई में जाकर एक दूसरे के साथ निकाह किया था. 

हसन अली की बावी ने कोहली को अपने फेवरेट बल्लेबाज मानकर यह साबित कर दिया है कि बॉर्डर के उस पार भी कोहली के फैन काफी ज्यादा है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को फैन्स मिस कर रहे हैं. वैसे, दोनों देशों के फैन्स को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला टी-20 विश्व कप के दौरान देखने को मिलेगा. आईसीसी अक्टूबर-नवंबर में ही टी-20 विश्व कप का आय़ोजन कराने वाला है. 

भारत के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं, जहां उनकी टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) 18 जून को खेलने उतरेगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच यह ऐतिहासिक फाइनल मैच खेला जाएगा.