IDFC फर्स्ट बैंक के द्वारा किया गया राशन सामग्री वितरण

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने अपने परिवार जैसे ग्राहकों को 1 महीने का राशन मुफ्त दिया। इसके पीछे का उद्देश्य है, जैसा की आप सभी जानते है कोरोना से आज भारत में कोई भी अछूता नहीं है और इसका सबसे ज्यादा असर गांव के गरीब और नियमित रूप से रोजी मजदूरी करने वाले लोगों पर देखा गया है। इसी वजह से आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने इस योजना की शुरुवात की जहां बैंक के तरफ से घर घर राशन योजना की शुरुवात की।


इसी बात को ध्यान में रखते हुए आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के कटघोरा ब्रांच ने छुरिकला, बिसनपुर, गोपालपुर, नॉनबिरा में  राशन वितरण किया गया। इस प्रयास के लिए गांव के सरपंच ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक कटघोरा ब्रांच की सराहना की और कहा इस आपदा काल में आपने जो इन परिवारों की मदद की ये काफी सुंदर कार्य है इस कार्य के लिए उन्होंने कटघोरा आईडीएफसी ब्रांच के सभी कर्मचारी का धन्यवाद किया।


शाखा प्रबंधक सतीश देशमुख ने बताया की, “आईडीएफसी फर्स्ट बैंक अपने ग्राहकों के हर संभव मदद के लिए तत्पर है। हम अपने ग्राहकों को अपने परिवार की तरह ही मानते है यही वजह है की हमारे मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ ने इस नेक कार्य के बारे में सोचा और इसे सुचारू रूप से वितरण करने का आदेश दिया।” इस दौरान बैंक से सतीश देशमुख (शाखा प्रबंधक), कमलेश कुमार पटेल (उप शाखा प्रबंधक), पवन ओझा, प्रदीप रजक, देवेंद्र वैष्णव, अमित साहू, सरमेंद्र महंत, रामकुमार कर्ष, रोहित शुक्ला जैसे सभी कर्मचारी सहित ग्राम के सरपंच, सम्माननीय ग्राहक और गांव के लोग मौजूद रहे।