दीवाली धमाका : पैन इंडिया फ़िल्म “मटका” का जबरदस्त टीज़र हुआ आउट, धाँसू स्टाइल में दिखे वरुण तेज , मीनाक्षी चौधरी और नोरा फतेही

दीवाली के अवसर पर एक और जबरदस्त, पैन इंडिया फ़िल्म “मटका” का हिन्दी टीज़र जारी हुआ है जो दक्षिण भारत की भाषाओं के अलावा हिंदी में भी आने वाली है। 70-80 के दशक के मटका किंग की इस कहानी में साउथ के बड़े ऎक्टर वरुण तेज हैं उनके साथ मीनाक्षी चौधरी और नोरा फतेही भी हैं। वैमइंडिया प्रस्तुत, निर्देशक करुणा कुमार की फ़िल्म “मटका” के टीज़र में साउथ और बॉलीवुड फिल्म का पूरा मसाला नज़र आता है। यह एक बहुत ही बड़ी फिल्म है जिसकी झलक इस टीज़र में दिखाई देती है। यह एक माफिया बॉस की स्टोरी है जो मटका किंग के नाम से जाना जाता था।

टीज़र में हम देखते हैं कि हीरो की जबरदस्त एंट्री होती है। 70 के दशक के माहौल में सेट फ़िल्म में धांसू एक्शन की झलकियां भी हैं। नोरा फतेही का एक बेहतरीन डांस नम्बर भी धड़कन बढ़ाता है। “जब तक इंसान की इच्छा नहीं मरेगी, मेरा यह धंधा भी नहीं मरेगा।” जैसे कुछ याद रह जाने वाले डायलॉग भी हैं। फ़िल्म का एक संवाद तुम्हारी जरूरत ही तुम्हारा धर्म हैं।

व्यारा एंटरटेनमेंट और एसआरटी एंटरटेनमेंट के बैनर तले व वाइड एंगल मीडिया के सहयोग से बनी पीरियड क्राइम और एक्शन ड्रामा फिल्म मटका के निर्माता डॉ. विजेंद्र रेड्डी तीगाला और रजनी तल्लूरी हैं। प्रेजेंटर वामइंडिया हैं और हिंदी में सिनेमाघरों में इसका वितरण जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड कर रही है।

14 नवम्बर 2024 को हिंदी में रिलीज कर रहे अनीश देव ने कहा कि इस फ़िल्म का कंटेंट देखकर हमें विश्वास हुआ कि यह केवल साउथ फ़िल्म नहीं है बल्कि यह एक पैन इंडिया सिनेमा है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसका 60-70 के दशक में वर्चस्व था। उसकी स्टोरी में बहुत सारा रोमांच है, एक्शन है, और नेशनल अपील है। यह मास एंटरटेनर साउथ के साथ साथ हिंदी की सारी बड़ी मार्केट में भव्य रूप से रिलीज़ होगी। इसके एक्टर्स मुम्बई सहित देश भर में प्रमोशनल एक्टिविटी करने के लिए तैयार हैं। हम इसे एक बड़ी पैन इंडिया फ़िल्म को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करने जा रहे हैं।”

तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ के साथ फ़िल्म मटका हिंदी में भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने आ रही है। फ़िल्म में साउथ स्टार वरुण तेज, वासु के रोल में नज़र आयेंगी साथ ही मीनाक्षी चौधरी और यूथ सेंशेशनल नोरा फतेही को भी दर्शक मुख्य भूमिका में देख पायेंगे ।

यह कहानी 1958 से लेकर 1982 तक विशाखापटनम की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह एक ऐसी मनोरंजक कहानी है जो कल्पना और सच्चाई के बीच की सीमाओं को धुंधला कर देती है, जिसमें ऐसी घटनाएं शामिल हैं जिन्होंने पूरे देश की आर्थिक सामाजिक व्यवस्था को हिलाकर रख दिया। कहानी वासु की उल्लेखनीय यात्रा बयान करती है, जो गरीबी से अमीरी तक पहुंचता है और अपना साम्राज्य बनाता है। फिर वह अपने दिमाग की उपज से मटका नामक जुए के द्वारा पूरे देश पर हुकूमत करता है। फिर भारत सरकार वासु के मटका साम्राज्य के खिलाफ लड़ाई शुरू करती है। इस फ़िल्म में मनोरंजक इमोशनल ड्रामा भी है, कई प्रकार की भावनाएँ भी हैं और जबरदस्त रॉ एक्शन भी देखने को मिलेगा। फ़िल्म 14 नवम्बर 2024 को देश भर के सिनेमागृहों में रिलीज के लिए तैयार हैं।