Breaking:कोरबा में लूट डकैती के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा, 28 अक्टूबर (वेदांत समाचार) – कोरबा जिले के कोतवाली थाना में दर्ज एक लूट डकैती के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों और 1 नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पीड़ित को डरा धमका कर उसका फोन और पैसे लूट लिए थे।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान सूरज यादव, बाबी दास, शिवम दास, ज्ञानेश्वर बरेठ, सम्राट चौहान और एक नाबालिग के रूप में की है। आरोपियों से नगदी रकम 3000 रुपये और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

कोतवाली प्रभारी कोरबा निरीक्षक एम. बी. पटेल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सराहनीय भूमिका निभाई है। पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान और नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का ने पुलिस टीम को सफलता के लिए बधाई दी है।

इस मामले में पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे डरा धमका कर उसका फोन और पैसे लूट लिए थे। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबा पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एक बार फिर से अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है। पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वे अपराध के खिलाफ आवाज उठाएं और पुलिस को सूचना देने में सहयोग करें।

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें न्याय के कठघरे में लाया जाएगा। इस मामले में आगे की जांच जारी है।