जिम ट्रेनर ने महिला की हत्या कर शव DM आवास के पास गाड़ा, हत्यारोपी गिरफ्तार, बोला- Drishyam movie देखकर बनाया प्लान

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार महीने पहले जिले के ग्रीन पार्क इलाके में जिम ट्रेनर ने एक महिला को अगवा करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को जिलाधिकारी आवास के पास के पांच फीट का गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। इससे पुलिस भी सवालों के घेरे में आ गई है। आरोपी का नाम विमल सोनी बताया जा रहा है। जिलाधिकारी आवास सहित पूरा जिलाधिकारी कंपाउंड, जिसमें जिले के कई प्रशासनिक और न्यायिक अधिकारियों की एक्टिविटी होती रहती हैं, में बिना पुलिस की नजर में आए एक पांच फीट का गड्ढा खोदकर महिला को गाड़ देने पर भी सवाल उठ रहे हैं।

शनिवार को जिम ट्रेनर की गिरफ्तारी के बाद इस घटना का खुलासा हुआ, जबकि महिला के पति ने इस मामले की रिपोर्ट चार महीने पहले ही दर्ज कराई थी। महिला 24 जून को अपने घर से जिम के लिए गई थी, उसके बाद से वह गायब थी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने जिलाधिकारी कंपाउंड में खुदाई कर महिला की लाश बरामद की। इसके बाद महिला के पति ने लाश की शिनाख्त की। महिला के दो बच्चे हैं।

घटना की जानकारी देते हुए महिला के पति ने कहा,‘‘ मैं अभी सदमे में हूं। चार महीने बाद मेरी प}ी का शव मिला है। पुलिस से मुझे शनिवार को जानकारी मिल गई थी कि मेरी पत्नी की गुमशुदगी के मामले में उसके जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मैंने 24 जून को ही पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। उसके बाद मैं लगातार पुलिस स्टेशन जाता रहा हूं। पुलिस ने शव की खुदाई रात में ही क्यों की, इसकी जनकारी प्रशासन ने नहीं दी। इन चार महीनों में मैंने इतने कष्ट उठाए हैं, जिसको सिर्फ मैं ही जान सकता हूं। मैंने अपनी प}ी के कपड़ों और उसके बालों से उसकी शिनाख्त कर ली है। यह लाश उसी की है। मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मुझे मेरी प}ी के जाने का अफसोस जीवन भर रहेगा।’’

जिले के पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘‘विमल सोनी अपनी जिम में ट्रेनिंग कराता था। मृतका भी उसी जिम में जाती थी। इसके तिलक से उसकी नाराजगी थी। इसको लेकर इन दोनों में आपस में कुछ वाद विवाद हुआ था। महिला करीब 20 दिन की छुट्टी के बाद 4 जून को जब ट्रेनिंग पर वापस आई, तो उसने बात करने के लिए कहा। दोनों जिम से अलग गाड़ी में बैठ कर बात की। आरोपी के अनुसार, बातचीत को दौरान दोनों में हॉट टॉक हुई। इसकी वजह से उसने महिला को मार दिया। उसके बाद जिलाधिकारी कंपाउंड में शव को गाड़ दिया।

इस कंपाउंड में तमाम अधिकारी आते-जाते रहते हैं। तमाम अधिकारियों के आवास यहां बने हैं। यहां लोग बिलियर्डस व बैडमिंटन खेलने आते रहते हैं। यह अधिकारियों को ट्रेनिंग देता था। यहां पर उसने गड्ढा खोदकर शव गाड़ दिया था।’’ पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पहले आरोपी ने कहा कि उसने शव को गंगा जी में फेक दिया है। उसके बाद पुलिस ने गंगा में सर्च कराया। लेकनि शव नहीं मिला। इसके बाद वह जहां-जहां बताता रहा, पुलिस वहां-वहां शव ढूंढती रही। आखिरी में सख्ती करने के बाद उसने सही जगह बताई।’’

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]