पत्नी प्रेमी के साथ भागी, पति ने की पता बताने वाले को 20 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा

रायगढ़,27 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। रायगढ़ जिले में एक शादीशुदा महिला लापता हो गई है। पति का कहना है कि वह प्रेमी के साथ भागी है। अब पति ने पत्नी और उसके प्रेमी का पता बताने वाले को 20 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गमेकेला निवासी फिली भगत (21) की शादी मुड़ाबहाल में रहने वाली सीमा भगत से साल 2019 में हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। उनका एक बेटा भी है। 18 अक्टूबर की सुबह सीमा भगत खेत की ओर से आ रही हूं कहकर घर से निकली थी। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। पति ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला सका। इसके बाद उसने 19 अक्टूबर को लैलूंगा थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पति फिली भगत अपने स्तर पर पत्नी की तालाश कर रहा था। इसी बीच उसे पता चला कि, वो अपने किसी प्रेमी के साथ भाग गई है। प्रेमी ने सोशल मीडिया पर उसके साथ फोटो पोस्ट किया था। जिसकी जानकारी लगने के बाद उसने दोनों का पता बताने वाले का मौखिक रूप से 20 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। फिली भगत ने बताया कि, सीमा के साथ उसकी मुलाकात ग्राम मुड़ाबहाल में उसकी दीदी की शादी में हुई थी। दोनों बातचीत करने लगे और प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। वो मैकेनिक काम काम करता है। जिस युवक के साथ सीमा भगत भागी है, वो रूडुकेला का रहने वाला है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]